"अतुल्य भारत" वेबसाइट और मोबाइल ऐप के इस नए संस्करण को तीन नई भाषाओं चीनी, अरबी और स्पेनिश में लॉन्च किया गया है।
"अतुल्य भारत" की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के इस नए संस्करण का उद्देश्य चीनी, अरबी और स्पेनिश भाषी देशों के पर्यटकों को आकर्षित करना और भारत के पर्यटन स्थलों, आकषर्णों, अनुभवों और मूल्यों के बारे में अधिक से अधिक सूचना उपलब्ध कराना है।
इसे तीन भाषाओं में लॉन्च करने का उद्देश्य विश्व में भारत उत्पादों को प्रदर्शित करना है। इसमें पर्यटकों के लिए प्रासंगिक, व्यक्तिगत और पर्यटन को बढ़ावा देने वाले संदर्भ डिजिटल अनुभव, आकर्षण तथा अवसरों की जानकारी दी गई है।
साथ ही इस बहुभाषी वेबसाइट पर पर्यटकों द्वारा विभिन्न पहलुओं पर किए गए अनुभवों जैसे खाद्य और भोजन, विरासत, प्रकृति और वन्य जीवन, विलासिता, आध्यात्मिक, साहसिक, कला, खरीदारी और अन्य अनुभव को साझा किया जाएगा।
इससे पहले "अतुल्य भारत" वेबसाइट को केवल दो भाषाओं अंग्रेजी और हिंदी में शुरू किया गया था।
साथ ही इस बहुभाषी वेबसाइट पर पर्यटकों द्वारा विभिन्न पहलुओं पर किए गए अनुभवों जैसे खाद्य और भोजन, विरासत, प्रकृति और वन्य जीवन, विलासिता, आध्यात्मिक, साहसिक, कला, खरीदारी और अन्य अनुभव को साझा किया जाएगा।
इससे पहले "अतुल्य भारत" वेबसाइट को केवल दो भाषाओं अंग्रेजी और हिंदी में शुरू किया गया था।
EmoticonEmoticon