यह विझिनजाम में हमारे आगामी ट्रांसशिपमेंट हब में फीड करने के लिए एक नेटवर्क बिंदु के रूप में कार्य करेगा।
प्रस्तावित कंटेनर टर्मिनल को भारत के पूर्वी और दक्षिणी तट के साथ हमारे पोर्ट्स / टर्मिनलों के साथ एकीकृत किया जाएगा, जो इस क्षेत्र में कॉल करने की इच्छा रखने वाले शिपिंग लाइनों के लिए कई प्रवेश / निकास बिंदुओं की पेशकश कर तालमेल को खोलते हैं।
परियोजना स्थल यंगून पोर्ट के शहर क्लस्टर और आंतरिक बंदरगाह पर स्थित है। साइट को आदर्श रूप से बंदरगाह के लिए पर्याप्त भंडारण और अच्छे निकासी चैनल के साथ शहर के आसपास के उद्योगों से यातायात की सेवा के लिए रखा गया है।
0.5 Mn TEUs के चरण I को लागू करने के लिए अनुमानित लागत US $ 220- 230 Mn और चरण II के विस्तार के बीच 0.8 Mn TEUs के बीच US $ 55-60 Mn के बीच लागत की उम्मीद है टर्मिनल में एक समय में तीन जहाजों को संभालने की क्षमता के साथ 635 मीटर की लंबाई होगी।
परियोजना स्थल यंगून पोर्ट के शहर क्लस्टर और आंतरिक बंदरगाह पर स्थित है। साइट को आदर्श रूप से बंदरगाह के लिए पर्याप्त भंडारण और अच्छे निकासी चैनल के साथ शहर के आसपास के उद्योगों से यातायात की सेवा के लिए रखा गया है।
0.5 Mn TEUs के चरण I को लागू करने के लिए अनुमानित लागत US $ 220- 230 Mn और चरण II के विस्तार के बीच 0.8 Mn TEUs के बीच US $ 55-60 Mn के बीच लागत की उम्मीद है टर्मिनल में एक समय में तीन जहाजों को संभालने की क्षमता के साथ 635 मीटर की लंबाई होगी।
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